Phone Pe Kya Hai (फोन पे क्या होता है)-

PhonePe App एक भारत की ई-कॉमर्स भुगतान प्रणाली और डिजिटल वॉलेट कंपनी है.जो की बैंगलोर भारत में स्तिथ है। Phone Pe App आज के समय में बहुत ही लोक प्रिय एप्प है जिससे हम अपने सभी ऑनलाइन पेमेंट को मनाग कर सकते है.

Phone Pe Kaha Ki Company Hai-(फ़ोन पे कंहा की कंपनी है)

यह एक भारत की है कंपनी है जिसे फिलिप्कार्ट कंपनी द्वारा मैनेज किया जा रहा है. फ़ोन पे कंपनी का मुख्यालय बंगलौर भारत में ही है. आज के समय में फ़ोन पे एप्प पुरे भारत में फैली हुयी है और यह ओवर आल वर्ड में कई प्रकार की भाषायो में बना हुआ है.

फ़ोन पे के मालिक कौन है)

– Phone Pe App को भारत के दो Sameer Nigam एवं Rahul Chari द्वारा तेयार किया गया है और इन दोनों ने ही इस कंपनी को बनाया था व इस कंपनी का मुख्यालय बंगलौर में स्थित है.

Phone Pe Se Paise Kaise Kamaye -(फ़ोन पे से पैसे कैसे कमाए)

आपको Phone Pe Se Paise Kaise Kamaye इसकी सारी प्रोसेस आपको बताने जा रहे है फ़ोन में अकाउंट को ओपन करना होगा उसके बाद आप नीचे एक आप्शन दिया जाता है जिसकी मदद से आप फ़ोन पे पैसे कमा सकते हो. 

Phone Pe Account Kaise Banaye- (फ़ोन पे पर अकाउंट कैसे बनाये)

– आज हम आपको बताएँगे की कैसे हम Phone Pe Account Kaise Banaye जिसकी सारी प्रोसेस आपको हम स्टेप बाई स्टेप बताने जा जा रहे है.

Phone Pe App Download Kaise Karte Hain-

Phone Pe App Downlaod करने के लिए आपको अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर से आपको फ़ोन पे एप्प को सर्च करके डाउनलोड करना होगा और उसे अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लेना होगा.

Phone Pe Se Recharge Kaise Kare-(फ़ोन पे से रिचार्ज कैसे करे)

हम आपको बताने वाले है की Phone Pe Se Racharge Kaise Kare की कैसे आप अपने मोबाइल , और डिश टीवी का रिचार्ज कैसे करते है.

Phone Pe Se Paise Kaise Transfer Kare-(फ़ोन पे से पैसे कैसे ट्रान्सफर करे)

हम आपको बताने वाले है की Phone Pe Se Paise Kaise Transfer Kare Or Phone Pe Se Money Transfer Kaise Kare. – अब आपको फिर से अपना फ़ोन पे अकाउंट को ओपन करना होगा. – उसके बाद आपको ट्रान्सफर मनी वाले आप्शन में जाना होगा.